Mumbai आदिवि शेष ने मेजर उन्नीकृष्णन के परिवार के साथ 26/11 स्मारक पर दी श्रद्धांजलि

आदिवि शेष ने मेजर उन्नीकृष्णन के परिवार के साथ 26/11 स्मारक पर दी श्रद्धांजलि

आदिवि शेष ने मेजर उन्नीकृष्णन के परिवार के साथ 26/11 स्मारक पर दी श्रद्धांजलि

मुंबई: फिल्म मेजर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता आदिवि शेष(Adivi Sesh) इस शनिवार को 26/11 में हुए हमलों में जान गंवाने वाले सैनिकों को सम्मानित करने के लिए मुंबई पहुंचे. संदीप उन्नीकृष्णन के परिवार के साथ आदिवि शेष भी 26/11 के हमलों के लिए स्मारक सेवा में अपना सम्मान देते दिखाई दिए. इससे यह बात तो साफ है कि आम जनता की सुरक्षा के लिए अपना जीवन न्यौछावर करने वाले सभी लोगों के लिए अदिवि के मन में कितना सम्मान और श्रद्धा है.

उन सभी के लिए यह बहुत ही दिल छू लेने वाला और भावुक क्षण था. आदिवि दिवंगत संदीप उन्नीकृष्णन के परिवार को अपना मानते हैं और संदीप का परिवार भी, आदिवि को अपने बेटे की तरह मानता है. मेजर उन्नीकृष्णन के परिवार के लिए उनका प्यार और सम्मान साफ ​​नजर आता है. 

आदिवि कहते हैं, "हर बार जब मैं यहां आता हूं, तो मुझे लगता है कि इन बहादुरों को व्यक्तिगत रूप से सम्मान देना मेरे लिए सम्मान की बात है. देश के लिए उन्होंने जो बलिदान दिया है, उसे कोई कभी नहीं भूल सकता. मैं उन्नीकृष्णन परिवार को भी ऊंचा स्थान देता हूं, क्योंकि उन्होंने जो किया वह करना आसान नहीं है. मैं उनकी परवाह करता हूं और उनका सम्मान करता हूं जैसे वे मेरे अपने माता-पिता हैं और वे भी मुझे अपने बेटे की तरह मानते हैं."

आदिवि शेष को फिल्म मेजर में उनकी भूमिका के लिए कई लोगों के साथ ही फिल्म क्रिटिक्स से भी काफी प्रशंसा मिली. फिलहाल अब वह हिट 2 के साथ वापस आ रहे है. फिल्म का ट्रेलर पहले से ही धूम मचा रहा है. इत्तेफाक की बात तो यह है कि फिल्म "हिट - द सेकेंड केस" का ट्रेलर हाल ही में दिल्ली में हुए एक दर्दनाक कांड से मिलता जुलता है, जिसमे महिला के 35 टुकड़े कर के उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया था. दर्शक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं कि कैसे केडी (आदिवि शेष) इस मामले को सुलझाते हैं और दोषियों को पकड़ते हैं.

और पढ़ें