Romantic Dinner Date पर पहुंचे अर्जुन और मलाइका, तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सबसे अधिक चर्चा में रहने वाला कपल अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) एक बार फिर सुर्खियों में हैं, हालांकि इसबार ट्रोलिंग की वजह से नहीं बल्कि कुछ खास वजह है. आपको बता दें कि यह पावर कपल अधिकार ट्रोल्स की वजह से आए दिन हेडलाइंस में बना रहता है, लेकिन इस बार ये दोनों अपने रोमांटिक डेट की वजह से लाइमलाइट बटोर रहें हैं.

मलाइका और अर्जुन मौका मिलते ही एकसाथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं, कभी वेकेशन पर चले जाते हैं तो कभी डेट पर निकल देते हैं, इसबार इस कपल को डिनर डेट के दौरान स्पॉट किया गया, जहां दोनों यकीनन अपने फैंस को कपल गोल्स देना नहीं भूले.

हाल फिलहाल में इस कपल को मुंबई के बांद्रा में पैपराजी के कैमरों द्वारा कैद किया गया, जिसके बाद से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, और यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहें हैं.

दरअसल, शनिवार की रात मलाइका और अर्जुन दोनों डिनर डेट पर निकले थे, इस दौरान मलाइका ने व्हाइट कलर की डेनिम पैंट के साथ शॉर्ट शर्ट पहनी हुई थी, वहीं अर्जुन हूडी पहने नजर आए. मलाइका और अर्जुन का लुक लोगों को खूब भा रहा है, खासतौर पर मलाइका की अदाओं पर तो फैंस फिदा हो गए हैं.