Malaika Arora ने खोले बहन Amrita के गहरे राज, बोलीं-तुम अच्छी बहन

मुंबई : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है. इस समय वो अपने शो मूविंग इन विद मलाइका के चलते सुर्खियों में हैं. इस शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita) के बारे में कई खुलासे कर रही हैं.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों बहने आपस में अपने मुद्दे सुलझाती नजर आ रहे हैं. वीडियो क्लिप में अमृता मलाइका से शिकायत करते हुए कह रही हैं कि वह हमेशा उन्हें वह चीजें करने के लिए मजबूर करती हैं जो वह नहीं करना चाहती हैं. वीडियो में मलाइका को यह कहते हुए भी देखा गया कि जब मैं अपने जीवन में बुरे दौर से गुजर रही थी तब तुम वहां मेरे लिए मौजूद नहीं थी. तुम एक अच्छी पत्नी, मां और दोस्त हो लेकिन अच्छी बहन कब बनोगी.

मलाइका के शो में अब तक फराह खान करण जौहर और नेहा धूपिया को देखा जा चुका है. अब तक यहां पर एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. अपने तलाक से लेकर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप की बातों पर उन्हें कई बार डिस्कस करते हुए देखा गया है. इस वक्त शो लगातार चर्चा में बना हुआ है.