Malaika और Arbaz के बेटे Arhaan ने करण जौहर को किया असिस्ट, जल्द एक और प्रोजेक्ट पर करेंगे काम

मुंबई : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaz Khan) के बेटे अरहान (Arhaan) इस समय लंदन में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई करने के लिए गए हुए हैं. उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म भी असिस्ट की है. इसके अलावा वो अपने पिता के साथ एक प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद अरबाज ने ही दी.

अरबाज (Arbaz) से जब अरहान (Arhan) के काम कर बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो उनके साथ पटना शुक्ला में काम करेंगे. इसके अलावा उन्होंने अरहान की यूनिवर्सिटी लाइफ के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि मेरा बेटा फिलहाल आईलैंड स्कूल में पढ़ाई कर रहा है. वो सेकंड ईयर के फर्स्ट सेमेस्टर में हैं.

अरबाज (Arbaz)ने बताया की अपने बेटे को भेजते समय काफी टेंशन में थे. उन्हे लग रहा था की किस तरह से एक प्रोटेक्टेड माहौल से बाहर उसे सीखने के लिए भेजे. लेकिन अरहान को आजादी पसंद आ रही है और वो चीजों के सीख रहा है.

अरबाज (Arbaz) ने बताया कि हाल ही में अरहान ने करण जौहर (Karan Johar) के साथ फिल्म में असिस्ट किया है. सभी जानते है की करण ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को शूटिंग को कंप्लीट किया है. दिसंबर में अरहान वापस आ जाएंगे और उन्हे सेट पर ज्वॉइन करेंगे.