माँ बनने के बाद आलिया ने शेयर की पहली फोटो, जानिए क्या है खास

मुंबई: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) इस समय अपनी पैरेंट्सहुड जर्नी को इंज्वाय कर रही है. आलिया ने 6 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया है और तभी से वो लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. हर कोई उनकी बेबी गर्ल की झलक देखने के लिए बेताब है.

फैंस इसी इंतजार में हैं कि कब आलिया अपने प्रिंसेस की पहली झलक दिखाएंगी, वैसे बता दें कि उन्हें काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. फिलहाल आलिया इस समय अपना पूरा वक्त अपनी लाडली के साथ बिता रहीं हैं और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो चर्चा में आ गया है.

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. हालांकि उनकी ये फोटो ब्लर है, जिसमें आलिया अपने हाथ में कॉफी का मग थामें दिख रहीं हैं. इस फोटो में आलिया पूरी तरह ब्लर हैं सिर्फ उनके हाथ में काफी मग पर ही सारा फोकस किया गया है. इस ब्राउन कलर के कप पर व्हाइट कलर से 'mama' लिखा नजर आ रहा है.  

इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है-it me. आलिया का इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि माँ बनने के बाद अभिनेत्री कितनी खुश हैं. ना सिर्फ फैंस बल्कि सितारें भी आलिया के पोस्ट पर कमेंट्स कर प्यार जता रहें हैं.