Sheezan Khan के फोन में छिपे हैं कई राज, कोर्ट ने बढ़ाई कस्टडी

मुंबई : तुनिशा शर्मा (Tunisha है) सुसाइड मामले में शीजान खान (Sheezan Khan) पुलिस की गिरफ्तारी में है और अब न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है. पुलिस का कहना है कि एक्टर पूछताछ में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा है और हर पूछे गए सवाल का उल्टा जवाब दे रहा है.

कोर्ट में पुलिस ने बताया कि एक्टर अपने गूगल और मेल आईडी का पासवर्ड भी नहीं बता रहा है उसका कहना है कि उसे यह सब याद नहीं है. वहीं शीजान के वकील का कहना है कि पासवर्ड को एक्सपर्ट्स के जरिए क्रैक किया जा सकता है, तो फिर शीजान से बार बार क्यों पूछा जा रहा है.

शीजान के वकील ने कोर्ट में दलील पेश करते हुए एप्लीकेशन भी सबमिट की है. जिसमें उनके बाल नहीं काटे जाने, घर का खाना और दवाइयां मुहैया कराए जाने और परिवार और वकील से मिलने की अनुमति दिए जाने की बात कही गई है.

वहीं तुनिशा की मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और बताया है कि मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी और मेरी बेटी को लगातार चीट करता रहा, वह डिप्रेशन में थी और इसी वजह से उसकी जान चली गई. वहीं कस्टडी बढ़ाए जाने के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद है.