close ads


Donald Trump India Visit: हैप्पीनेस क्लास देखने पहुंचीं मेलानिया ट्रंप, माथे पर तिलक लगाकर किया स्‍वागत 

Donald Trump India Visit: हैप्पीनेस क्लास देखने पहुंचीं मेलानिया ट्रंप, माथे पर तिलक लगाकर किया स्‍वागत 

नई दिल्ली: अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप नानकपुरा में दिल्ली सरकार के एक स्कूल का दौरा करने पहुंची. मेलानिया ट्रंप स्‍कूल के गेट पर खुशी दिखाई दी. जब छोटे बच्चों ने उनके  माथे पर तिलक लगाकर अभिनंदन किया. माथे पर तिलक लगाने के बाद मेलानिया के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही थी. मेलानिया ट्रंप आरके पुरम स्थित सर्वोदय सहशिक्षा वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 'हैप्पीनेस क्लास' देखने पहुंची. 

मेलानिया ने बिताया स्कूल के बच्चों के साथ वक्त:
दिल्ली का सर्वोदय को-एड सीनियर सेकेंडरी स्कूल अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के स्वागत की तैयारियां पहले से ही शुरू हो गई थी, क्‍योंकि यह दौरा सुनियोजित था. इस कार्यक्रम में मेलानिया अकेले पहुंची हैं. मेलानिया इस सरकारी स्कूल के बच्चों के साथ वक्त बिताया. और केजरीवाल सरकार के ये हैप्पीनेस बच्चों को कैसे टेंशन फ्री रखता है और पढ़ाई को बेहद रोचक अंदाज में उनके सामने प्रस्तुत करता है. यह सब जानना.

Donald Trump India Visit: डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया पहुंचे हैदराबाद हाउस, पीएम मोदी ने किया स्वागत

अरविंद केजरीवाल ने जताई खुशी: 
वहीं मेलानिया ट्रंप के दिल्ली के सरकारी स्कूल के दौरे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुशी जताई है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज हमारे स्कूल में हैप्पीनेस क्लास में वह भाग लेंगी. हमारे शिक्षकों, छात्रों और दिल्लीवासियों के लिए बहुत अच्छा दिन. सदियों से भारत ने दुनिया को आध्यात्मिकता सिखाई है. मुझे खुशी है कि वह हमारे स्कूल से खुशी का संदेश वापस लेगी.

 

Namaste Trump: डोनाल्ड ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ किया ताजमहल का दीदार

और पढ़ें