मारपीट के कई आरोपों के बीच पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्लेटर फिर रिहैबिलिटेशन केंद्र में भर्ती

सिडनी: पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कमेंटेटर माइकल स्लेटर को खबरों के अनुसार फिर ‘रिहैबिलिटेशन’ के लिये भर्ती किया गया है जो मारपीट के कई आरोपों का सामना कर रहे हैं.

आस्ट्रेलिया के लिये 74 टेस्ट और 42 वनडे खेल चुके स्लेटर को इस साल सितंबर में गिरफ्तार किया गया था, फिर उन्हें मानसिक स्वास्थ्य जांच के लिये भेजा गया. उन पर अपनी पूर्व पत्नी पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगा था.

धमकाने के आरोप का भी सामना कर रहा:
स्लेटर को ‘चैनल सेवन’ ने कमेंटेटर के पद से बर्खास्त कर दिया था क्योंकि उन्होंने 2021 में आस्ट्रेलियाई सरकार की कोविड-19 से निपटने के लिये आलोचना की थी. स्लेटर पर 18 जुलाई को सिडनी के नार्दर्न बीचेज अस्पताल में एक 36 साल के व्यक्ति पर मारपीट का आरोप लगा है. यह 52 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर निकोलस ओनील का पीछा करने का प्रयास और उन्हें धमकाने के आरोप का भी सामना कर रहा है.

एक हफ्ते के लिये स्थगित कर दिया गया:
‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ और ‘द ऐज’ द्वारा प्राप्त किये अदालत के दस्तावेजों के अनुसार आरोपी ने पीड़ित को धमकाने का प्रयास किया जिसमें उनका इरादा उसे शारीरिक और मानसिक नुकसान पहुंचाना था. स्लेटर बुधवार को ‘मैनली स्थानीय अदालत’ में पेश नहीं हुए. उनके वकील ने अदालत को सूचित किया कि उन्हें ‘रिहैबिलिटेशन’ सुविधा में भर्ती कराया गया है जिससे यह मामला एक हफ्ते के लिये स्थगित कर दिया गया. सोर्स-भाषा