फिल्म kuttey का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, दमदार अवतार में नजर आए Arjun Kapoor और Tabu

मुंबई : अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. तब्बू (Tabu) के साथ उनकी फिल्म कुत्ते का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. मोशन पोस्टर में दोनों ही कलाकारों का शानदार लुक देखने को मिल रहा है. यह देखने के बाद फैंस की उम्मीदें भी बढ़ गई है. फर्स्ट लुक में अर्जुन और तब्बू समेत पूरी स्टारकास्ट एक्शन मोड में नजर आ रही है.

मोशन पोस्टर में पूरी स्टार कास्ट का लुक और शानदार डायलॉग दिखाए गए हैं. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने लिखा विशाल भारद्वाज और लव रंजन की फिल्म कुत्ते का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म में तब्बू, अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह कोंकणा सेन शर्मा जैसे दमदार सितारे नजर आने वाले हैं.

मोशन पोस्टर में अर्जुन कपूर, तब्बू नसीरुद्दीन शाह सभी अपने-अपने डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसकी शुरुआत अर्जुन कपूर से हो रही है, वो कह रहे हैं मैटर खत्म कर अपने सिर में गोली मारते नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर का लुक काफी दमदार दिखाई दे रहा है और फैंस को इससे काफी उम्मीदें भी हैं और यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है. यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है.