Nagaur: गैगस्टर संदीप सेठी शूटआउट मामले की जांच के लिए SIT का गठन

नागौर: जिला न्यायालय के बाहर सोमवार को हरियाणा के गैगस्टर संदीप सेठी शूटआउट (Sandip Sethi Shootout) केस में SIT का गठन किया गया है. अजमेर रेंज आईजी रूपेन्द्र पाल सिंह के आदेश पर एसपी राममूर्ति जोशी ने विशेष अनुसंधान दल का गठन किया. SIT का नेतृत्व नागौर (Nagaur) अति पुलिस अधीक्षक राजेश मीना को सौंपा गया है और डीडवाना अति पुलिस अधीक्षक विमल सिंह को सह प्रभारी बनाया गया है.

टीम में तीन वृताधिकारी, दो सर्किल इंस्पेक्टर, 6 सब इंस्पेक्टर, साइबर टीम को शामिल कर विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया है. साथ ही इस मामलें की ATS, SOG भी अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है. मौका-ए-वारदात कई साक्ष्य, CCTV फूटेज,  विभिन्न लीड के आधार पर जांच जारी है. कोतवाली थाने में दीपक उर्फ दीप्ति और अनिल छोटिया, अनूप ढावा, जोनी जुगलान और अन्‍य 4-5 साथियों ने मिलकर गैंगस्टर संदीप की गोली मारकर हत्या की थी.

आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज:

मुकदमा 147, 148, 149, 302, 307, 341, 323, 120 बी 3/25, 5/27 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज हुआ है. नागौर पुलिस ने दावा किया है कि सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हमलावरों को पकड़ने के लिए शुरू किए गए प्रयासों के साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज में नजर आने वाले बदमाशों की पहचान करके जांच कर रही है. पुलिस द्वारा नागौर शहर मे लगे कैमरों से 150 सीसीटीवी फुटेज गहनता से खंगाले जा चुके हैं. वहीं आरोपियों को पकड़ने के लिए नागौर पुलिस की 13 टीमें आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.