Nagaur News: अवैध संबंधों में बाधा बन रहे बच्चे की हत्या, मृतक की कलयुगी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर बनाई थी योजना

नागौर: जिले के लाडनूं थाना क्षेत्र में अवैध प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे अपने ही नाबालिग बेटे को योजनाबद्ध तरीके से प्रेमी से अपहरण करवाकर हत्या करने के मामले में बुधवार को लाडनूं थाना पुलिस ने मृतक की हत्या में सहयोगी कलयुगी मां को गिरफ्तार किया है.

लाडनूं थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा नाबालिग बच्चे का अपहरण कर हत्या करने के प्रकरण में हत्या में सहयोगी आरोपी की प्रेमिका व मृतक नाबालिग बच्चे नवदीप की माता को गिरफ्तार किया है. ग़ौरतलब है कि 8 नवम्बर को तीतरी गांव निवासी चांदसिंह ने अपने 11 वर्षीय भतीजे नवदीपसिह का अपहरण का आरोप लगाते हुए छोटी खाटू निवासी सीताराम के खिलाफ रिपोर्ट देकर अपने भतीजे के अपहरण और हत्या का आरोप लगाया था.

अवैध सम्बन्धों में मृतक बालक बाधा बन रहा था: 
गौरतलब है कि नवदीपसिह का लाश लाश छोटीखाटु से बडाबरा रेल्वे लाईन पर मिली थी. पुलिस ने हत्या औऱ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आप हत्या में सहयोगी कलयुगी मां को गिरफ्तार किया गया. अनुसंधान से यह सामने आया है कि आरोपी सीताराम व मृतक बालक की मां के पिछले 1 साल से जान-पहचान होकर अवैध सम्बन्ध स्थापित हो गये, उक्त अवैध सम्बन्धों में मृतक बालक बाधा बन रहा था. जिसको रास्ते से हटाने के लिये योजबद्ध तरीके से उसके घर से मोबाइल दिलाने का लालच देकर अपहरण कर छोटी खाटु रेल्वे ट्रेक पर ले जाकर हत्या कर दी.