Pakistan: तेज गेंदबाज नसीम शाह बीमार होने पर अस्पताल में भर्ती, नहीं खेल पाएंगे इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां T20

कराची: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह को गंभीर वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया जिससे वह बुधवार को लाहौर में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे .

नसीम की पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए अंतिम एकादश में जगह लगभग पक्की थी लेकिन मंगलवार देर रात स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद इस युवा खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वह हालांकि अब बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन सात मैचों की श्रृंखला के बाकी बचे मैचों में उनकी भागीदारी संदेह के घेरे में है.

चिकित्सा समिति की सलाह पर लिया जाएगा:
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा कि उन्हें वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं. बयान के मुताबिक वह आज रात नहीं खेलेंगे और बाकी मैच खेलने के बारे में कोई फैसला चिकित्सा समिति की सलाह पर लिया जाएगा.

हर दिन हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे:
टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उनकी डेंगू के लिए भी जांच हुई है और उसके नतीजे का इंतजार है. पिछले एक महीने से शहर में डेंगू के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है और हर दिन हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. नसीम ने श्रृंखला का शुरूआती मुकाबला खेला था लेकिन इसके बाद वह तीन मैच में एकादश से बाहर रहे. यह 21 साल का गेंदबाज पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम का भी हिस्सा है. पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें कराची में चार मैच खेलने के बाद बाकी के तीन मैचों के लिए लाहौर पहुंची है. श्रृंखला अभी 2-2 से बराबरी पर है. सोर्स-भाषा