नीतू कपूर के शक्ति अस्त्र हैं बेटे रणबीर, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और जल्द पापा बनने जा रहें रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) का आज जन्मदिन है. अभिनेता आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहें हैं और ऐसे में उन्हें उनके चाहने वालों से ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर भी हैंडसम हंक रणबीर के लिए उनके फैंस द्वारा बर्थडे विशेज की बौछार की जा रही है. बता दें कि रणबीर किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नहीं हैं, लेकिन फैंस सोशल मीडिया के जरिए ही उनपर जमकर प्यार लुटा रहें हैं.

वहीं बेटे रणबीर के जन्मदिन पर माँ नीतू कपूर(Neetu Kapoor) ने भी एक स्पेशल पोस्ट साझा किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. रणबीर और नीतू कपूर बहुत ही खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इस माँ-बेटे की जोड़ी और बॉन्डिंग को हर कोई पसंद करता है और खूब प्यार लुटाता है.

आज अपने लाडले के खास दिन पर भला नीतू कैसे प्यार जताने से पीछे हटती. बेटे रणबीर के जन्मदिन पर नीतू ने एक अनसीन फोटो शेयर की और साथ ही एक दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "ये साल तुम्हारे और हमारे लिये एक माइलस्टोन साबित हुआ है. तुम्हारे पापा को मिस कर रही हूं. वो सबसे ज्यादा खुश होंगे और मुझे यकीन है कि वो ऊपर से आर्केस्ट्रा कर रहे होंगे. हैप्पी बर्थ डे, तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूँ Rana. तुम मेरे शक्ति अस्त्र हो."