नीतू कपूर ने बताया बेटी को जन्म देने के बाद कैसी है आलिया की तबियत

मुंबई: 6 नवंबर यानी कि आज का दिन कपूर परिवार के लिए बेहद ही खास है, क्योंकि आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) मम्मी पापा बन गए. आलिया ने आज दोपहर में मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है.

आलिया ने जैसे ही सोशल मीडिया पर बेटी को जन्म देने की खुशखबरी शेयर की, पूरा सोशल मीडिया दुआओं और प्यार से भर गया है. हर को उन्हें बधाइयाँ दे रहा है. पूरा बॉलीवुड और टेलीविजन के सितारें भी आलिया-रणबीर के साथ ही उनकी नन्ही प्रिंसेस को अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं.

वहीं दादी बन चुकी नीतू कपूर(Meeting Kapoor) की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर तो की ही है और अब मीडिया के सामने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए आलिया की तबियत के बारे में बताया है.

दरअसल नीतू कपूर अस्पताल से बाहर निकलते वक्त स्पॉट हुईं, और उस दौरान उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी से बात की. अदाकारा नीतू कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी पोती बहुत क्यूट है. बेहद प्यारी है. इसके बाद जब पैपराजी ने पूछा कि किस पर गई है तब अभिनेत्री ने कहा कि अभी बहुत छोटी है, कुछ कहना मुश्किल है.

साथ ही नीतू ने आलिया की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि आलिया भी एकदम ठीक हैं और सब कुछ ठीक है.