MC Stan ने Priyanka को कहा अपशब्द, भड़के दर्शक

मुंबई: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो लगातार चर्चा में है. टीआरपी के मामले में भी यह शो सबसे आगे चल रहा है. ड्रामा और लड़ाई झगडे से भरपूर यह शो दिनों दिन दिलचस्प होता जा रहा है. छोटी छोटी बात पर घर के सदस्य आपस में भिड़ जाते हैं और फिर वे किसी भी हद तक जा सकते हैं.

अब रैपर MC Stan ने प्रियंका चौधरी के बारे में ऐसे कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है कि वो लोगों के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया पर रैपर बुरी तरह ट्रोल हो रहें हैं और इसमें उनका साथ देने के लिए टीना और निमृत भी लोगों के घेरे में आ गई हैं.

दर्शक के साथ ही कुछ स्टार्स भी इस मामले में अपनी बात रख रहें हैं. दरअसल हुआ यूं कि प्रियंका चौधरी का एमसी स्टैन के साथ लाइटर को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद एमसी स्टैन कहते हैं, 'प्रियंका चौधरी सिगरेट पीती हैं. तुम यूथ को क्या सीखा रही हो. मैं तेरा नौकर नहीं हूं.'

वहीं आगे एमसी स्टैन कहते हैं, 'अंकित को आने के लिए बोल..., तुझको क्या 2 बॉयफ्रेंड चाहिए, शादी हो गई बच्चे हो गए तो वो भी इरिटेट हो जाएगा तुझसे...तू यहां से जा मेरी गर्लफ्रेंड है बाहर." प्रियंका के लिए एमसी स्टैन द्वारा कही गई ये बात सुन दर्शक भड़क गए हैं.

एमसी स्टेन की लताड़ लगाते हुए बिग बॉस के एक्स कंटेंस्टेंट राजीव अदातिया ने लिखा, 'बिग बॉस के घर में वो सबको चल का मतलब बिग बॉस में होता है यहां से जाओ, इसका ये मतलब नहीं होता कि मैं तुम्हें चाहती हूं. तुम ये अंतर जानते हो फिर भी इसे गलत तरीके से दिखा रहे हो. बहुत गलत है. महिला से ऐसे बात नहीं कर सकते.'

वहीं गौहर खान ने लिखा, "बच्चे कैसे पैदा होंगे... बहुत ही गिरी स्तर की भाषा. दुखद. महिला भी इसे सुनने के बाद ओके है. दुखद."