मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan का कनाडा में हो रहा विरोध, जानें वजह

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मच अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) को लेकर काफी चर्चा हो रही है, यह फिल्म 30 सितंबर यानी कि कल रिलीज होने जा रही है, और दर्शक बेसब्री से कल के दिन का इंतजार कर रहें हैं क्योंकि काफी समय बाद ऐश्वर्या की फिल्म को बड़े पर्दे पर देखेंगे. 

बता दें कि यह फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है और रिलीज से पहले भारत में फिल्म को लेकर अच्छा-खासा बज देखने को मिल रहा है, लेकिन, वहीं विदेशों में माहौल कुछ और ही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है, ये विरोध भारत में नहीं बल्कि कनाडा में हो रहा है. कनाडा के थिएटर मालिकों को धमकी दी जा रही है कि वो इस फिल्म की स्क्रीनिंग न करें.

कनाडा के थिएटर मालिकों को धमकी भरे मेल आएं हैं, जिनमें कहा गया है कि अगर उन्होंने अपने यहां फिल्म रिलीज की तो वहां की स्क्रीन फाड़ दी जाएंगी और कर्मचारियों का ऐसा हाल किया जाएगा कि वे अस्पताल में मिलेंगे.

कनाडा में 'पोन्नियिन सेल्वन' के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर केडब्ल्यू टॉकीज ने ट्विटर पर धमकी भरे ईमेल का स्क्रीन शॉट साझा किया है, इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मेरे पास हैमिलटन, किचनर और लंदन से अपडेट है. सभी थिएटर मालिकों को धमकी दी गई है कि अगर वे 'PS1' तमिल या केडब्ल्यू टॉकीज की को फिल्म चलाते हैं तो वहां हमले किए जाएंगे. आइए देखें कि दूसरी जगहों का हाल कैसा है." 'PS-1' को लेकर मिली धमकियों ने थिएटर मालिकों को चिंता में डाल दिया है. वहीं इसका असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ सकता है.

इस अपकमिंग फिल्म की बात करें तो इसमें ऐश्वर्या राय के अलावा चियान विक्रम, कार्थी, जयराम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और तृषा कृष्णनभी मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म को बहुत बड़े बजट में बनाया गया है. मणिरत्नम(Mani Ratnam) के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 30 सितंबर को तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है.