बायकॉट गैंग के निशाने पर आई Pathaan, टीजर रिलीज होते ही शुरू हुआ विरोध

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. बीते दिन किंग खान के बर्थडे पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. फैंस को ये टीजर बहुत पसंद आया और इसकी जमकर तारीफ की गई. लेकिन जहां तारीफ होती है वहां कुछ लोग विरोध में खड़े भी दिखाई देते हैं. ऐसा ही टीजर के साथ भी हुआ और रिलीज होते ही बॉयकॉट गैंग भी सक्रिय हो गई.

pathaan

पठान (Pathaan) का टीजर देखने के बाद यूजर्स इस पर अलग अलग रिएक्शन देते नजर आए. किसी ने इसकी तुलना ऋतिक की वॉर से की तो कोई कह रहा था कि ये हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों की कॉपी है. लोगों का कहना है कि फिल्म में ओरिजिनल कुछ भी नहीं है. फिल्म को बायकॉट करने की मांग अधिकतर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के खिलाफ हुए लोग कर रहे हैं.

ट्विटर पर इस बायकॉट गैंग का कहना है जब तक सुशांत सिंह राजपूत मामले में न्याय नहीं मिल जाता बॉलीवुड का बायकॉट जारी रहेगा. पिछले दिनों ये देखने को भी मिला जब बायकॉट की हवा में कई फिल्में उड़ गई. लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन, आदिपुरूष, ब्रह्मास्त्र सभी को बायकॉट का सामना करना पड़ा.

tweet pathaan

अब बायकॉट गैंग का निशाना शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) है. बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फिल्म में होने की वजह से ऐसा किया जा रहा है. ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम आने के अलावा जेएनयू में जाकर उन्होंने बिना कुछ बोले छात्रों का समर्थन भी किया था यह लोगों को रास नहीं आया और यही वजह है कि फिल्म का विरोध हो रहा है. इसके अलावा फिल्मों में पठान और सुल्तान को अच्छा दिखाने के लिए जो कोशिशें की जा रही है उससे भी लोग नाराज है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है और फैंस को बेसब्री से इसका इंतजार है.