Dholpur: धौलपुर पुलिस और डकैत के बीच मुठभेड़, करीब 4 घंटे तक चली गोलियां, चकमा देकर फरार

धौलपुर: धौलपुर पुलिस और एक लाख 15 हजार रूपये के कुख्यात इनामी डकैत केशव गुर्जर की चंद्रपुरा गांव के पास चंबल के बीहड़ों में मुठभेड़ हो गई. करीब चार घंटे तक चली मुठभेड़ में दोनों तरफ से 190 राउंड गोलियां चली लेकिन चम्बल के घने जंगल का फायदा उठाकर डकैत केशव गुर्जर अपने तीन साथियों के साथ फरार हो गया. हालांकि पुलिस की टीमो ने रात को भी चम्बल के बीहड़ में डकैत की तलाश में सर्चिंग ऑपरेशन जारी रखा. 

अन्य पुलिस थानों का जाब्ता मौके पर भेजा गया:
एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर सूचना के मुताबिक एक लाख 15 हजार रुपये का इनामी कुख्यात डकैत केशव गुर्जर सोने का गुर्जा थाना इलाके के चंद्रपुरा गांव के जंगलों में शीशाराम गुर्जर,मध्य प्रदेश मुरैना जिले का बंटी पंडित और रामबृज खोटाबाई समेत छिपा हुआ है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस के साथ डीएसटी टीम अन्य पुलिस थानों का जाब्ता मौके पर भेजा गया.

दोनों तरफ से करीब 190 राउंड गोलियां चली:
पुलिस को आते देख डकैत गिरोह ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए डकैतों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. करीब चार घंटे तक डकैत पुलिस के साथ लुकाछुपी का खेल खेलते रहे. इस दौरान दोनों तरफ से करीब 190 राउंड गोलियां चली.

चम्बल के बीहड़ के घने जंगल का लाभ उठाकर डकैत केशव गुर्जर अपने साथियों के साथ चंबल के बीहड़ों में फरार हो गया. पुलिस को डकैत गिरोह के मध्य प्रदेश की सीमा में फरार होने की संभावना दिखाई दे रही है लेकिन पुलिस द्वारा रात को सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया. फिलहाल डकैत सरगना केशव गुर्जर अपने तीन साथियों के साथ बीहड़ में फरार हो चुका है. 

धौलपुर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा:
बता दें कि कुख्यात डकैत केशव गुर्जर विगत लंबे समय से धौलपुर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा है. डकैत के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास,लूट,नकबजनी,रंगदारी जैसे दर्जनों संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. डकैत पर राजस्थान के अलावा उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश से भी इनाम घोषित है.