Bigg Boss में इस एक्टर के साथ जाना चाहती थी Priyanka Chahar Choudhary,उड़ारिया को लेकर कही ये बात

मुंबई : Bigg Boss 16 की शुरुआत हो चुकी है प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) भी शो में नजर आने वाली हैं. इससे पहले First India Filmy ने उनके साथ खास बातचीत की.

बिग बॉस में जाने के फैसले के बारे में बात करते हुए प्रियंका (Priyanka) ने बताया कि मैंने अपने फैंस के लिए भी यह डिसीजन लिया है मुझे बहुत मैसेजेस आते थे. मैं थोड़ा डाउट में थी लेकिन फिर मैंने डिसीजन ले ही लिया.

उड़ारिया छोड़ने के बारे में बात करते हुए प्रियंका (Priyanka) ने कहा कि हम सब शो के लिए काम करते हैं और अगर उसे बेहतर बनाने के लिए किसी बदलाव की जरूरत है तो उसके लिए पीछे नहीं हटना चाहिए. अंकित के शो में शामिल होने की बात पर अंकिता ने कहा कि विश करिए की वो जरूर हो. क्योंकि मैं इंडस्ट्री में किसी को जानती नहीं हूं. मेरे लिए अच्छा होगा.

बिग बॉस के घर में सरवाइव करने के लिए किस तरह की मेंटालिटी लेकर चल रही हैं? इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे किसी भी चीज की तैयारी का टाइम नहीं मिला में फ्लो के साथ चलूंगी. सलमान खान की डांट के बारे में प्रियंका (Priyanka) ने कहा कि मैं डांट से ही सीखती हूं और सलमान सर की डांट भी चलेगी.

घर में होने वे लड़ाई झगड़े को हैंडल करने के बारे में प्रियंका (Priyanka) ने बताया कि मेरे बहुत से साइड है. मैं जितना जिस व्यक्ति से प्यार करती हूं उस पर उतना गुस्सा भी करती हूं. मेरे इमोशन हमेशा हाइक पर होते है. मैं हमेशा सही चीज के लिए खड़ी होती हूं वहां भी यही करूंगी.

शो में फैमिली को छोड़ कर जाने की बात करते हुए प्रियंका (Priyanka) ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है कि बुरा लगेगा. मेरा परिवार मुझे हमेशा से सपोर्ट करता है और जब मैं इस बार भी अपने बिजी शेड्यूल की वजह से घर नहीं जा पाई. तब भी वो सब खुश है कि मैं बिग बॉस में जा रही हूं.