Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने 17वें दिन पेरम्बरा से फिर शुरु की भारत जोड़ो यात्रा, सैकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल

त्रिशूर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को एक दिन के आराम के बाद त्रिशूर के पास पेरम्बरा से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ फिर से शुरू की. यात्रा में उनके साथ कांग्रेस पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.

अंबल्लूर जंक्शन पर समाप्त होगा:
यात्रा सुबह करीब 6.30 बजे फिर से शुरू हुई. इसके सुबह का चरण 12 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद अंबल्लूर जंक्शन पर समाप्त होगा. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि एक दिन के विश्राम के बाद भारत जोड़ो यात्रा का 17वां दिन त्रिशूर जिले के पेरम्बरा जंक्शन से शनिवार सुबह लगभग 6.35 बजे शुरू हुआ. 

यात्रा में शामिल लोग शनिवार सुबह 12 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे. शुक्रवार को विश्राम के दिन यात्रा में हिस्सा लेने वाले लोगों और सेवा दल की टीम के लिए चलाकुडी में एक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया था. सात सितंबर को यात्रा शुरू होने के बाद से यह दूसरा विश्राम दिवस था.

किलोमीटर लंबी दूरी तय करेगी:
कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर लंबी और 150 दिनों तक चलने वाली भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और यह जम्मू-कश्मीर में संपन्न होगी. ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 10 सितंबर की शाम को केरल पहुंची थी. एक अक्टूबर को कर्नाटक पहुंचने से पहले यह 19 दिनों में केरल के सात जिलों से गुजरते हुए 450 किलोमीटर लंबी दूरी तय करेगी. सोर्स-भाषा