Raj Kundra ने CBI को लिखा लेटर, कही बड़ी बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले साल पोर्नोग्राफी मामले में जेल चले गए थे. 2 महीने तक उन्हें जेल में रहना पड़ा था. इस मामले के एक साल बाद अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है. सीबीआई को लेटर लिखकर राज कुंद्रा ने कहा है कि उन्हें फंसाया गया है और इस बात की जांच की जानी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें फंसाने के पीछे मुंबई के कुछ पुलिसकर्मी और एक बिजनेसमैन का हाथ है.

अपने लेटर में राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बिजनेसमैन के नाम का खुलासा तो नहीं किया है लेकिन कहीं पुलिसकर्मियों के नाम उन्होंने इस में लिखे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 4000 पन्ने की जो चार्जशीट भी उस में कहीं भी मेरा नाम नहीं था लेकिन फिर भी गवाहों से मेरे नाम पर जूठी गवाही दिलवाई गई. राज कुंद्रा ने यह भी कहा है कि पुलिस अधिकारियों ने अपनी ब्लैक मनी उस बिजनेसमैन के साथ इन्वेस्ट की है.

राज ने अपने लेटर में लिखा कि मैं 1 साल से चुप था और इस पूरे केस के दौरान मैंने बहुत कुछ सहा है. मैंने 63 दिन ऑर्थर रोड जेल में बताएं हैं और मीडिया ट्रायल से मैं थक चुका था. मुझे कोर्ट पर भरोसा है और मैं चाहता हूं कि इन सभी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच की जाए.

बता दें कि साल 2021 में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा  (Raj Kundra) को पोर्न वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया था. यह बात सामने आई थी कुछ मॉडल और एक्ट्रेस से जबरदस्ती पोर्न वीडियो बनवाए गए थे. इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 4 नवंबर को होने वाली है.