निलंबित DSP हीरालाल सैनी होंगे पुलिस सेवा से बर्खास्त ! मुख्यमंत्री गहलोत ने अवकाश के दिन ही फाइल पर दी तुरंत मंजूरी

निलंबित DSP हीरालाल सैनी होंगे पुलिस सेवा से बर्खास्त ! मुख्यमंत्री गहलोत ने अवकाश के दिन ही फाइल पर दी तुरंत मंजूरी

जयपुर: अश्लील वीडियो (Porn Videos) को लेकर निलंबित हीरालाल सैनी (Hiralal Saini) प्रकरण में बड़ी खबर सामने आ रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हीरालाल की बर्खास्तगी की फाइल पर मंजूरी दी है. गृह विभाग ने सीएम गहलोत के पास फाइल मंजूरी के लिए भेजी थी. उसके बाद मुख्यमंत्री ने अवकाश के दिन ही फाइल को तुरंत मंजूरी दे दी. गृह विभाग ने अब बर्खास्तगी की फाइल कार्मिक विभाग को भेजी है. अब कार्मिक विभाग से कभी भी हीरालाल सैनी के बर्खास्तगी की आदेश जारी हो सकते हैं. 

आपको बता दें कि अश्लील वीडियो वायरल के कारण हीरालाल सैनी को निलंबित कर दिया गया था. निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी (RPS Hiralal Saini) अश्लील वीडियो वायरल (Viral Video) प्रकरण के आरोपी है. पिछले दिनों उनके महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में नहाते हुये दो अश्लील वीडियो वायरल हुये थे. वीडियो में  हीरालाल महिला कांस्टेबल और उसके बेटे के साथ अश्लीलता करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था:
वीडियो अजमेर जिले के पुष्कर स्थित एक रिसोर्ट के थे. इनके सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. निलंबन से पहले हीरालाल सैनी अजमेर जिले के ब्यावर वृत्त में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनात था. निलंबन के बाद हीरालाल सैनी को एसओजी (SOG) ने गिरफ्तार भी कर लिया था. इस केस को लेकर जो तथ्य सामने आये उसके बाद इसकी गाज कई पुलिस अधिकारियों पर गिरी. राज्य सरकार ने इस मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई कर एक के बाद एक करीब आधा दर्जन अधिकारियों को निलंबित कर दिया था.

और पढ़ें