Rajasthan Politics: PM मोदी को लेकर दिए बयान पर बोले ओम माथुर- मेरे शब्द का भ्रामक प्रचार हो रहा, ये प्रायोजित कार्यक्रम

जयपुर: वरिष्ठ भाजपा नेता ओम माथुर ने परबतसर में दिए बयान को लेकर स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में मेरे द्वारा कहे गये शब्द का भ्रामक प्रचार हो रहा है, इसकी मुझे पीड़ा है. जनाक्रोश सभा में मेरे द्वारा दिए गए भाषण के एक अंश का गलत भावार्थ निकाला गया है. 

उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा बोले गए शब्द का भावार्थ निकालकर इस प्रकार दिखाया गया कि जैसे मैंने प्रधानमंत्री के बारे में कुछ बोला है. मारवाड़ी में भाषण देते वक्त वो शब्द बोला गया वो नहीं होना चाहिए था. लेकिन इसके पीछे संगठन हित संरक्षण का भाव था. दिल्ली के वरिष्ठ लोगों के पास सारी रिपोर्ट होती है, तो पीएम मोदी और अन्य वरिष्ठ नेताओं के सामने जो बात रखूंगा तो वो भी सहमत होंगे. क्योंकि वो हम सब के संरक्षक हैं.

ये प्रायोजित कार्यक्रम जहां से संचालित होता है उसकी संपूर्ण जानकारी भी मेरे पास:

ओम माथुर ने कहा कि मैंने मेरे जीवन के 70 वर्ष संगठन को दिए हैं. प्रधानमंत्री मोदी के साथ मेरे लगभग 40 वर्ष के संबंध है. ऐसे में उनके प्रति ऐसी बात की मैं कल्पना भी नहीं कर सकता. उस दिन के सभी समाचार पत्रों में पूरा भाषण है. जिसमें सिर्फ प्रधानमंत्री और सरकार की ही बात है. साथ ही ये प्रायोजित कार्यक्रम जहां से संचालित होता है उसकी संपूर्ण जानकारी भी मेरे पास है और उचित स्थान पर बता दिया गया है.