टूटती शादी पर Rajeev Sen ने दिया रिएक्शन, Charu Asopa के लिए कही ये बात

मुंबई : सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई और भाभी राजीव और चारू एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं. अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा बटोरने वाला यह कपल एक बार फिर तलाक को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. इससे पहले भी इन दोनों को अलग होते और एक होते हुए देखा गया है.

चारु (Charu) ने राजीव (Rajeev) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उनके साथ मारपीट करते थे और गालियां देते थे उन्हें दूसरा मौका देना उनकी गलती है. चारु की बातों पर राजीव ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि अगर उसे मुझसे अलग होना है तो वह मुझे मेरी फैमिली को कह सकती है इस बारे में मीडिया को फोन करके बताने की क्या जरूरत है.

राजीव का कहना है कि चारू ने गालियां देने, मारपीट करने के जितने आरोप भी उसने मुझ पर लगाए हैं वह सब गलत है मैं अब तक खुद को डिफेंड करता आया हूं और अब मुझे मेरी बेटी की चिंता हो रही है जो उसके साथ है. राजीव (Rajeev) ने कहा कि मैं अपनी बेटी को सेफ रखने के लिए कुछ ना कुछ कदम जरूर उठाऊंगा. हमारी लाइफ पब्लिकली है और सब जानते हैं कि कौन गलत कर रहा है. मैं बहुत कुछ बोल सकता हूं लेकिन मैं उन्हीं इज्जत देना चाहता हूं.

राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू आसोपा (Charu Asopa) ने 2019 में शादी की थी. कुछ समय में ही इनके बीच में लड़ाई झगड़ा होना शुरू हो गया था. लेकिन उन्होंने फिर से एक होने की सूची और अब एक बार फिर तलाक की बातें चल रही है.