जानें आखिर कब दिखाएंगी आलिया अपनी बेटी राहा का चेहरा

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो किसी ना किसी कारणवश हमेशा हेडलाइंस में बनी रहती हैं. आलिया ने 6 नवंबर को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया और इस गुड न्यूज को सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ साझा किया था.

जिसके बाद अभिनेत्री को जमकर बधाईयां मिली थी. फिलहाल इस वक्त अभिनेत्री काम से ब्रेक लेकर अपना पूरा समय अपनी लाडली बेटी राहा के साथ बिता रहीं हैं. वहीं फैंस भी इसी इंतजार में हैं कि कब यह न्यूली पैरेंट्स बेटी राहा कपूर की पहली झलक दुनिया को दिखाएंगे.

वैसे आलिया बेटी को डेडिकेट करते हुए कई पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर चुकीं हैं, हालांकि सभी में उन्होंने अपनी नन्ही प्रिंसेस का चेहरा ब्लर कर दिया था. ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता ही जा रहा है.

अब इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, खबर है कि जल्द ही आलिया और रणबीर फैंस के इस इंतजार को खत्म करने वाले हैं, और बहुत जल्द वे अपनी बेटी राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द एक मिनी वेकेशन पर जाने वाले हैं, कपल का मानना है कि उनकी बेटी की तस्वीर तब तक न खींची जाए, जब तक वह छह महीने की नहीं हो जाती. इसके बाद आलिया खुद ही अपनी बेटी राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने लगेंगी. यानी कि फैंस को राहा की पहली झलक देखने के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा.