बेटी को गोद में उठाए नजर आए Ranbir Kapoor, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी नन्ही परी को लेकर अपने घर वास्तु आ चुके हैं. यह दोनों अपनी बच्ची को साथ में लेकर घर पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी नन्ही परी को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. सामने आए वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया (Alia) गाड़ी से अपनी बेटी को लाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बेटी रणबीर कपूर की गोद में सफेद रंग के रैपरॉन में लिपटी हुई है. उनकी बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा लेकिन इस झलक ने ही फैंस का दिन बना दिया है.

Video of Ranbir Kapoor holding daughter in his arms went viral fans said he will become a wonderful father Watch: बेटी को गोद में लिए Ranbir Kapoor की वीडियो हुई वायरल, फैंस बोले- वो बनेंगे शानदार पिता

रणबीर (Ranbir) को इस तरह से अपनी बेटी को गोद में लिए देखकर फैंस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा वो पिता बन चुके हैं बहुत सी प्रोसेस बाकी है, वो बेस्ट पापा बनेंगे.

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने की जानकारी शेयर करते हुए कहा था कि हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर है, हमारा बच्चा आ गया है. हम बहुत खुश हैं.