Mumbai सर्कस ट्रेलर लॉन्च पर Shah Rukh Khan को लेकर रणवीर सिंह ने कही बड़ी बात

सर्कस ट्रेलर लॉन्च पर Shah Rukh Khan को लेकर रणवीर सिंह ने कही बड़ी बात

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी नई फिल्म सर्कस (Cirkus) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया, जिसके लिए एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया था. ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही, और साथ ही मीडिया से रूबरू भी हुई.

इस दौरान जब रणवीर सिंह से सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर एक सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में जो कुछ भी कहा उसने फैंस का दिल जीत लिया.

ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा, "शाहरुख खान को देखकर तो मैंने एक्टर बनने का फैसला किया था. वो आज किंग खान थोड़ी बने हैं. कितने सालों से वह किंग खान हैं. आपने मेरी शोभा बढ़ा दी मेरा नाम उनके साथ लेकर. उनको देखकर तो हमने सोचा कि हम भी कभी एक्टर बनेंगे. उनकी फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं. वो हमारे आइडल हैं. हिंदी सिनेमा में उनका खास योगदान है. जैसा उन्होंने प्यार कमाया और प्यारा बांटा है लोगों में, उनका तिनका भी कर पाऊं, तो मेरी लाइफ फुलफिल हो जाएगी."

फिल्म सर्कस की बात करें तो इसका ट्रेलर दर्शकों को खूब हंसा रहा है. हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर वायरल हो चुका है और व्यूज भी तेजी से बढ़ रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीस, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है, जो 23 दिंसबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और पढ़ें