एक्स बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते पर Rashmika Mandanna का खुलासा, कही ये बात

मुंबई : साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म गुड बाय से जल्दी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी दोस्ती को लेकर कई बातें बताई.

रशमिका (Rashmika) से जब यह पूछा गया कि क्या वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड से किसी पार्टी में मिलेंगी तो कैसा रिएक्शन देंगी. इस पर उन्होंने कहा कि मैं उन्हें हाय कहूंगी. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि मेरे एक्स के साथ मेरे रिलेशन बहुत अच्छे हैं. मैं उनके पास्ट, फ्यूचर सभी से मिलना पसंद करती हूं.

बता दें कि एक दूसरे को डेट करने के बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) ने सगाई कर ली थी. लेकिन 2018 में इन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया. इसके बाद से लगातार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) के साथ रश्मिका का नाम जोड़ा जाता रहा है. दोनों ने कई फिल्मों में भी साथ काम किया है लेकिन रिश्ते की खबरों से हमेशा इनकार किया है.

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) के साथ अपने बारे में चल रही बातों को लेकर रश्मिक मंदाना ने कहा कि जब आप समान विचारधारा वाले इंसान के साथ काम करते हैं तो आप उसका दोस्त बनना पसंद करते हैं. यह ऐसा ही है क्योंकि आपके बहुत सारे दोस्त होते हैं लेकिन यह बहुत क्यूट है जब लोग कहते हैं कि विजय और रश्मिका साथ में क्यूट लगते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म गुडबाय में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, ग्रोवर और पावेल गुलाटी के साथ दिखाई देने वाली हैं. फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा रश्मिका के पास एनिमल और पुष्पा 2 जैसी फिल्में भी है.