कास्टिंग काउच पर Ratan Raajputh ने बयां किया अपना दर्द, बताया प्रोड्यूसर ने की थी कैसी हरकत

मुंबई : टीवी के कई चर्चित सीरियल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो हमेशा अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं. अपने यूट्यूब ब्लॉग के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी की कई बातों का खुलासा किया है. अब हाल ही में उन्हें कास्टिंग काउच पर बात करते हुए देखा गया.

अपने हाल ही के ब्लॉग में रतन राजपूत (Ratan Raajputh)ने बताया की वो काम के लिए एक प्रोड्यूसर के पास गई. उस व्यक्ति ने उन्हें काम के बदले में कॉम्प्रोमाइज करने को कहा. एक्ट्रेस ने जब उम्र का हवाला देते हुए कहा कि आप मेरे पिता की तरह है, तो उस व्यक्ति ने जो जवाब दिया उसे सुनकर रतन के होश उड़ गए.

रतन (Ratan) ने बताया कि 14 साल पहले जब वो मुंबई गई थी तब एक प्रोड्यूसर ने उनका मजाक बनाते हुए उनसे ये सारी बातें कही थी. उम्र का हवाला देने पर उस व्यक्ति का कहना था कि इंडस्ट्री में काम करना है तो दोस्ती करनी पड़ेगी और नखरे बंद करना होंगे.

एक्ट्रेस ने बताया कि उस व्यक्ति ने उन्हें ये तक कह दिया कि अगर मेरी बेटी एक्ट्रेस बन रही होती तो मैं उसके साथ भी सो जाता. ये सुनकर रतन (Ratan) हैरान हो गई. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम न करने की सोची और लोगों को सलाह दी कि वो इस तरह का कॉम्प्रोमाइज ना करें.