फिल्म RRR को लेकर रत्ना पाठक ने दिया चौंकाने वाला बयान

मुंबई: बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह(Ratna Pathak Shah) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. फिलहाल इस समय वो अपनी आने वाली गुजराती फिल्म "कच्छ एक्सप्रेस" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं और इसी बीच उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म "RRR" को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है.

अपने इस बयान की वजह से एक्ट्रेस चर्चा में आ गईं हैं. दरअसल रत्ना पाठक शाह हाल ही में एक बुक लॉन्च के मौके पर फिल्म RRR के बारे में बात की और इस दौरान उन्होंने कहा कि RRR एक रिग्रेसिव फिल्म है. 

अभिनेत्री ने कहा, "आरआरआर जैसी फिल्में आज बहुत लोकप्रिय हैं. लेकिन यह एक रिग्रेसिव फिल्म है. यह पीछे की ओर देखती है जबकि हमें आगे देखना चाहिए. हमें लगता है कि हम जो कुछ भी कर रहे हैं वह अच्छा है क्योंकि हम लोकतंत्र की जननी भारत का हिस्सा हैं.''

उन्होंने आगे कहा, "जब तक फिल्ममेकर अपने काम को गंभीरता से नहीं देखेंगे, तब तक हमें RRR जैसी फिल्में देखनी होंगी. लेकिन हमें आलोचना पसंद नहीं है. हमारे अहंकार को चोट लगती है, यह माहौल इतने बड़े लोगों ने बनाया है और दुर्भाग्य से, हमने इसे स्वीकार कर लिया है."

रत्ना का यह बयान चर्चा में आ गया है, और सोशल मीडिया पर लोग अभिनेत्री के इस बयान पर अपनी राय रख रहें हैं. वहीं बात करें अगर फिल्म RRR की तो इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदारों में थे. इस फिल्म को न सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया गया.