Salman Khan पर लगा बायस्ड होने का आरोप, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में हर वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं. इस बार शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) को सलमान ने खूब डांट लगाई. लेकिन सोशल मीडिया पर सलमान खान को कुछ कंटेस्टेंट के प्रति पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए बायस्ड बोला जा रहा है.

सलमान खान ने वीकेंड का वार पर प्रियंका और शालीन को बहुत डांटा लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उन्होंने प्रियंका को अपने सामने बोलने का बिल्कुल भी मौका नहीं दिया. जबकि दूसरे कंटेस्टेंट को अपनी बात रखने का टाइम दिया गया.

सोशल मीडिया यूजर्स पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि सलमान चाहते हैं कि शालीन प्रियंका का नाम लेता कि यह सब मिलकर उन्हें विलेन बना सके. एक यूजर ने लिखा कि कैसा पक्षपात ही शो है बार-बार एक ही कंटेस्टेंट को टारगेट किया जाता है. एक यूजर ने कहा भगवान के लिए सलमान अपने सामने प्रियंका को बोलने का मौका दीजिए.

लोगों ने शालीन भनोट को लेकर कहा कि सलमान खान हमेशा पक्षपात करते हैं और वह शालीन की बात सुनना ही नहीं चाहते. वह हमेशा उन्हें ही दोषी मानते हैं, कुछ इस तरह की बातें कर सलमान को ट्रोल किया जा रहा है.