अब्दु रोजिक की बिग बॉस 16 में हुई एंट्री, सलमान ने खुद किया रिवील

मुंबई: सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियालिटी शो बिग बॉस(Bigg Boss 16) का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं और साथ ही इससे जुड़ी हर एक नई अपडेट पाने के लिए बेकरार हैं. शो के प्रीमियर में महज कुछ दिन बचें हुए हैं और ऐसे में 27 सितंबर यानी कि आज सलमान खान(Salman Khan) ने मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाईजान ने शो से जुड़ी कई चीजों के बारे में जानकारी दी और साथ ही एक कंटेस्टेंट के नाम का भी खुलासा कर दिया है. अबतक शो का हिस्सा बनने जा रहे 4 कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा उठ चुका है और अब पांचवा कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ चुका है.

बिग बॉस 16 में यूट्यूबर अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अब्दु भी नजर आए, उन्होंने कहा, "मैं बिग बॉस हाउस में जाने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं, मुझे सपोर्ट करें Abdu Rozik."

Abdu Rozik के पहले गौतम विज, चांदनी शर्मा, छोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर और इमली फेम सुम्बुल तौकीर जैसे कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म हो चुका है. धीरे-धीरे कर एक-एक कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा उठ रहा है, जो दर्शकों को और अधिक एक्साइटेड कर रहा है.

इसी के साथ सलमान ने शो के बारे में कई और दिलचस्प खुलासे किए, उन्होंने कहा कि इस बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को प्रसारित किया जाएगा. वहीं उन्होंने यह भी हिंट दिया कि यह सीजन पिछले सीजन से बिल्कुल अलग और अनप्रिडिक्टबल होगा.