Bigg Boss 16 के लॉन्च इवेंट में Salman Khan ने किए मजेदार खुलासे, बताई ये बातें

मुंबई : टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) कुछ दिनों में शुरू होने वाला है. शो शुरू होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें शो से जुड़े कई बातों का खुलासा हुआ है. सलमान खान (Salman) ने यहां पर शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम भी रिवील किया है. बॉस कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक हैं. इसके अलावा सलमान खान ने अपनी फीस को लेकर चल रही बातों पर से भी पर्दा उठाया है.

बिग बॉस के इस लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कई मजेदार बातें शेयर की. इस दौरान जब गौहर खान ने सलमान खान से फीस के बारे में सवाल किया तो उनका कहना था कि मेरी फीस 1000 करोड़ का एक चौथाई भी नहीं है. अगर ऐसा होगा कि मुझे इतनी फीस मिलेगी तो मैं काम करना बंद कर दूंगा. जितना मेरे पास आता है उतना चला भी जाता है क्योंकि बहुत सारे खर्चे होते हैं और वकीलों की जरूरत तो मुझे अक्सर पड़ जाती है. ये जो बातें चलती है वह इनकम टैक्स और ईडी वाले भी पढ़ते हैं और घर पहुंच जाते हैं फिर उन्हें असलियत पता चलती है.

सलमान खान (Salman Khan) ने यह भी बताया कि पहले उनकी मां बिग बॉस देखा करती थी. उन्होंने गौहर खान के सीजन 14 तक शो देखा लेकिन उसके बाद उन्होंने शो देखना बंद कर दिया. सलमान ने यह भी बताया कि मैं कई बार चिढ़ जाता हूं और शो होस्ट करने से मना कर देता हूं. लेकिन मेकर्स बार बार मेरे पास आ जाते हैं क्योंकि उनके पास कोई ऑप्शन नहीं है. अगर उनके पास ऑप्शन होता तो मुझे कब का रिप्लेस कर चुके होते.

शो में कभी-कभी बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाने की बात पर सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि दर्शक सिर्फ 1 घंटे का एडिट किया हुआ एपिसोड ही देख पाते हैं, लेकिन हम वहां पूरा देखते हैं और कई बार लोग बदतमीजी की हद पार कर देते हैं और ऐसे में मुझे दखलअंदाजी करनी पड़ती है. शो में किसी बॉलीवुड कपल को भेजने की बात पर मना करते हुए सलमान ने कहा कि वह यहां सरवाइव नहीं कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं कुछ ऐसे सिंगल लोगों को अंदर भेजना चाहता हूं जो बाहर कपल बनकर निकलेंगे.

शो की बात करें तो दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है और 1 अक्टूबर से बिग बॉस 16 कलर्स पर शुरू हो जाएगा. जो लोग इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं वह इसे दूसरे दिन से Voot पर देख सकते हैं.