Saqib Salim को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, सामंथा और वरुण के साथ आएंगे नजर

मुंबई : अमेरिकी सीरीज सिटाडेल का विभाजन बनाने की तैयारी लंबे समय से की जा रही है. राज और डीके द्वारा निर्देशित की जाने वाली इस वेब सीरीज को लेकर अभी से ही उत्साह देखा जा रहा है. अगर सामने आई है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और सामंथा (Samantha) के साथ अब इस सीरीज में एक नया कलाकार नजर आने वाला है.

वेब सीरीज में साकिब सलीम (Saqib Salim) भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में टीम को ज्वाइन किया है और अपने किरदार की तैयारी शुरू कर दी है. मेकअप फिलहाल शूटिंग लोकेशन और अन्य कलाकारों की एंट्री पर काम कर रहे हैं.

हाल ही में खबर सामने आई थी कि सामंथा (Samantha) इस सीरीज के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और उन्होंने हिंदी भाषा पर पकड़ बनाने के लिए काफी काम किया है. इससे पहले सामंथा को द फैमिली मैन 2 में देखा जा चुका है. यह दूसरी बार है जब साकिब (Saqib) और वरुण (Varun) स्क्रीन शेयर करेंगे इससे पहले दोनों ढिशूम में साथ नजर आ चुके हैं.

साकिब सलीम (Saqib Salim) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज के साथ अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोला है. इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले डबल एक्सेल फिल्म बनाई गई है जिसमें हुमा (Huma) और सोनाक्षी (Sonakshi) लीड रोल में हैं.