Sawai Madhopur: बौंली थाना पुलिस की कार्रवाई, अवैध शराब से भरी जीप पकड़ी

बौंली(सवाईमाधोपुर): अवैध शराब तस्करी के विरुद्ध जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत बौंली (Bonli) थाना पुलिस ने कार्यवाही को अंजाम दिया है. सीओ तेज कुमार पाठक के सुपरविजन में बौंली एसएचओ कुसुम लता मीणा ने कार्यवाही करते हुए अवैध शराब तस्करी कर रही एक जीप को जब्त किया है. 

एएसआई अंबालाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना थी एक थार जीप क्षेत्र में रोजाना अवैध शराब (illegal liquor) की तस्करी करती है. ऐसे में गठित पुलिस टीम बहनोली गांव के समीप पहुंची. जहां एक थार जीप नंबर RJ14UD 8066 में खाकी रंग के कार्टूनों में शराब भरी हुई थी. पुलिस जीप और जाब्ता देखकर जीप चालक समीपस्थ खेतों में खड़ी फसलों में भाग गया. जिसका पुलिस ने पीछा भी किया लेकिन वह फरार हो गया. 

अभियान के तहत कार्यवाही लगातार जारी:

पुलिस ने जीप को जब्त कर बौंली थाने लाकर खड़ा किया और शराब की वैधता की जांच की. शराब अवैध पाए जाने पर बौंली थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस ने 17 बोतल बियर, 240 देसी पव्वे, 48 पव्वे वोडका अंग्रेजी शराब जब्त की. पुलिस ने शराब से भरी जीप को जब्त कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. गठित टीम में हेड कांस्टेबल बनवारीलाल, कॉन्स्टेबल दीपक और कांस्टेबल समंदर शामिल थे. पुलिस के अनुसार अवैध शराब तस्करी के विरुद्ध अभियान के तहत कार्यवाही लगातार जारी रहेगी.