Tiger Shroff की मोटी फीस के चलते बंद हुई Screw Dheela? टीम ने नहीं मानी Karan Johar की बात

मुंबई : करण जौहर (Karan Johar)ने कुछ समय पहले ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म का अनाउंसमेंट किया था. हालांकि, फिर इसके बारे में चर्चा नहीं हुई और यह सामने आया था यह प्रोजेक्ट स्थगित कर दिया गया. इस बारे में ऑफिशियल जानकारी कभी भी सामने नहीं आई.

अब कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि करण जौहर (Karan Johar) की इस फिल्म को इसलिए ठंडे बस्ते में डाल दिया गया क्योंकि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इसके लिए मोटी फीस मांगी थी. करण जौहर इतनी ज्यादा फीस देने के लिए राजी नहीं थे इसलिए फिल्म पर आगे बात नहीं पड़ी.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद करण जौहर (Karan Johar) एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म लाने के लिए काफी एक्साइटेड थे. टाइगर (Tiger) भी करण के साथ काम करने के लिए उत्साहित और काफी दिनों तक इस प्रोजेक्ट की फीस पर चर्चा नहीं हुई. हालांकि कुछ दिनों बाद टाइगर की टीम ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के लिए फीस 30 करोड़ रुपए होने वाली है.

जानकारी के मुताबिक करण जौहर (Karan Johar) ने टाइगर (Tiger) की टीम को समझाने की कोशिश की लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थे. लेकिन टीम की ओर से कहा गया कि वह इससे कम में काम नहीं करेंगे. यही वजह है कि करण के पास प्रोजेक्ट को रद्द करने के सिवाय कोई ऑप्शन नहीं था. हालांकि, ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी भी बाकी है.