बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं Shahrukh के लाडले Aryan Khan, शेयर की पोस्ट

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी (Gauri) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) जल्दी अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी अक्सर लाइमलाइट में बने रहने वाले आर्यन के बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने की खबरें लंबे वक्त से चल रही है.

jagran

आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वह लंबे समय से एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. अपने पिता की तरह एक्टिंग करियर ना अपनाते हुए आर्यन डायरेक्शन में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं. वो बतौर डायरेक्टर अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले हैं.

आर्यन खान (Aryan Khan) ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें उन्होंने लिखा है कि वह लंबे समय से प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे और अब उन्हें उस समय का इंतजार है जब उन्हें एक्शन बोलने का मौका मिलेगा. उन्होंने जो पोस्ट शेयर की है उसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कंपनी रेड चिलीज का क्लैपिंग बोर्ड दिखाई दे रहा है पास में एक स्क्रिप्ट रखी है जिस पर आर्यन खान का नाम लिखा हुआ है. तस्वीर शेयर करते हुए आर्यन ने लिखा राइटिंग पूरी कर ली है एक्शन बोलने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं.

अपने बेटे के इस प्रोजेक्ट को लेकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी (Gauri) दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं. कमेंट करते हुए शाहरुख ने अपने बेटे को सपना पूरा करने की सलाह दी और गौरी ने कहा कि वह इसे देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हैं. आर्यन की इस पोस्ट पर कई सितारों ने कमेंट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.