बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं Shailesh Lodha? इस सुपरस्टार के साथ आए नजर

मुंबई : कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी को पसंद है. शो के सभी किरदार की अपनी अलग फैन फॉलोइंग हैं. लेकिन इन दिनों ये शो लगातार पुराने कलाकारों के चले जाने की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है.

बीते दिनों शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने भी शो छोड़ दिया है लेकिन इसके बाद से वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और दुनिया को डेट करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक नई पोस्ट शेयर की है जिसे देखकर सब हैरान हो गए हैं. उन्होंने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमे दोनों सितारे काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं.

jagran

ये तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ये अंदाजा लगाने लगे हैं की शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) अब फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शैलेश ने लिखा विक्की एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ बेहतरीन इंसान भी हैं. उन्होंने ये भी लिखा कि मेरे प्रति विक्की का सम्मान और विक्की के प्रति मेरा प्यार दोनों ही असीम है. 

तस्वीरें सामने आने के बाद अब फैंस ने इस पर सवाल करने भी शुरू कर दिए हैं. एक ने कहा मेहता साहब हम आपका बहुत सम्मान करते हैं आप शो में वापस आ जाइए, दूसरे ने कहा दो सेल्फमेड सुपरस्टार्स. एक अन्य यूजर ने शैलेश (Shailesh) से बॉलीवुड डेब्यू पर सवाल किया.