Shehnaaz Gill ने शुरू किया चैट शो, पहले गेस्ट बने Rajkumar Rao

मुंबई : पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही अपने टॉक शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में दिखाई देने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी है. इस शो पर उनके पहले गेस्ट एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) होने वाला है.

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म मोनिक ओ माय डार्लिंग के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. यह फिल्म 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. वहीं चैट शो के अलावा शहनाज (shehnaaz) अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी काफी बिजी हैं. वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने चैट शो के दौरान की राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा. सपने सच होते हैं जो मैंने कभी सोचा था आज वह सच हो गया. राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी और आज मैंने अपने चैट शो पर गेस्ट के रुप में उनसे बात की. मैं चांद पर पहुंच गई हूं मेरी रिक्वेस्ट का सम्मान करने के लिए आपका बहुत धन्यवाद 11 नवंबर को मोनिका ओ माय डार्लिंग देखना ना भूलें.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की इस सफलता पर फैंस उन्हें ढेरों बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं. शहनाज की शेयर की गई तस्वीर पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है तुम बहुत आगे जाओगी तो कोई कह रहा है, तो किसी ने उन्हें सफलता के लिए बधाई दी है.