MC Stan के अंदाज में नजर आए Shekhar Suman, Bigg Boss ने घरवालों को दिया दिल की बात कहने का मौका

मुंबई : बिग बॉस के वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) की डांट खाने के अलावा कंटेस्टेंट की मुलाकात शेखर सुमन (Shekhar Suman) से भी होती है. शेखर अपने मजेदार अंदाज में घरवालों की पोल खोलते हुए नजर आते हैं. इस बार वह एमसी स्टेन (MC Stan) बनकर घरवालों से रूबरू हुए. यहां पर उन्होंने रैप गाकर सारे कंटेस्टेंट को रोस्ट किया.

टीना, शालीन और निमृत के अंग्रेजी बोलने पर शेखर ने उनका मजाक बनाया और यह सुनकर घर वाले भी बहुत हंसे। शेखर सुमन (Shekhar Suman) की परफॉर्मेंस पर घरवालों ने खड़े होकर उनके लिए ताली भी बजाई। इस एपिसोड में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को अपने दिल की बात कहने का मौका दिया। कन्फेशन रूम में सबसे पहले प्रियंका (Priyanka) को बुलाया गया जहां वह थोड़ी इमोशनल नजर आई. 

इसके बाद शिव (Shiv) यहां पर पहुंचे, शिव बिग बॉस से बातें करते हुए रो पड़े। अर्चना गौतम (Archana Gautam) को बुलाने के बाद बिग बॉस ने उन्हें समझाया कि मुद्दे गलत नहीं होते हैं बल्कि आपके बोलने का तरीका गलत हो जाता है इसके बाद अर्चना रोती हुई दिखाई दी। इसके बाद बिग बॉस ने टीना और शालीन को एक साथ बुलाया जहां दोनों ने अपने दिल की बात कही और बिग बॉस ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि बाहर की दुनिया के बारे में उन्हें सोचने की कोई भी जरूरत नहीं है। वहीं अब्दु (Abdu) और स्टेन (Stan) के लिए गाना भी बजाया गया जिससे ये काफी खुश नजर आए।