Shekhar suman ने की घरवालों के फ्यूचर की भविष्यवाणी, Tina और Sumbul में हुई कैट फाइट

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का पिछला एपिसोड काफी एंटरटेनमेंट से भरा रहा क्योंकि यहां पर शेखर सुमन (Shekhar Suman) टैरो कार्ड रीडर बनकर घरवालों को हंसाते नजर आए. इस दौरान टीना (Tina) और सुंबुल (Sumbul) सहित प्रियंका (Priyanka) और अर्चना (Archana) की लड़ाई भी देखी गई.

सुबह बिग बॉस का गाना बजने के बाद घर वाले नाचते गाते दिखाई दिए. इसके बाद घर में चम्मच रेस होती दिखाई दी और पिज्जा पार्टी का कंपटीशन भी हुआ. इसके बाद बिग बॉस ने घर वालों को खुशखबरी देते हैं बताया कि आप लोगों के एंटरटेनमेंट की वजह से शो को 4 हफ्ते के लिए एक्सटेंड किया जा रहा है। बिग बॉस ने यह भी कहा कि आप लोग समझ गए होंगे कि यह पार्टी मैंने क्यों दी है उम्मीद है कि जिस जोश से आप नाच रहे थे उसी जोश से खेलेंगे भी। 

इसके बाद शेखर सुमन (Shekhar Suman) टैरो कार्ड रीडर बनकर घर के कंटेस्टेंट के फ्यूचर की भविष्यवाणी करते हुए दिखाई दिए. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट के जमकर मजे लिए. उन्होंने घरवालों से कई मजेदार सवाल भी किए जिसके उन्हें उतने ही मजेदार जवाब भी मिले.  

वहीं टीना (Tina) और सुंबुल (Sumbul) चॉकलेट के लिए लड़ाई लड़ते दिखाई दिए जहां पर टीना ने एक्ट्रेस पर चॉकलेट चुराने का आरोप लगाया। चोरी करने का आरोप सुनकर सुंबुल भड़क जाती हैं और तेज आवाज में टीना से बात करने लगती हैं। इसी के साथ एपिसोड खत्म हो जाता है।