तलाक की खबरों पर Shoaib Malik का बयान, कही ये बात

मुंबई : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और सनी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) पिछले कुछ दिनों से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यही कहा जा रहा है कि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया है। हालांकि, इस बारे में अब तक दोनों ने कुछ भी नहीं कहा है।

मीडिया रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) का कहना है कि उनका निजी मामला है और वह इस मामले में कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। इस बात के बाद लोगों का कहना है कि उन्होंने ना तो इन खबरों से मना किया है और ना ही इसकी हामी भरी है। तलाक की खबरों के बीच इन दोनों का म्यूजिकल चैट शो द मिर्जा मलिक का टीजर भी रिलीज किया गया है। इसमें दोनों एक हैप्पी कपल की तरह फौज में दिखाई दे रहे हैं। 

दोनों का यह शो उर्दू फ्लिक्स पर टेलीकास्ट किया जाने वाला है जो म्यूजिक सेलिब्रिटी टॉक शो होगा। सानिया और शोएब इसे मिलकर होस्ट करने वाले हैं। इसका टीजर शेयर करते हुए शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था द मिर्जा मलिक शो, जल्दी आ रहा हूं आप सबके बीच। 

बता दें कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ जोड़ा जा रहा है। यह कहा जा रहा है कि वही सानिया और शोएब के तलाक की वजह है। शोएब ने एक्ट्रेस के साथ साल 2021 में कुछ हॉट फोटो शूट किए थे, जिसके बाद इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और सभी का कहना है कि यह दूसरे को डेट कर रहे हैं।