कैटरीना के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए सिद्धांत ने कही रिटायरमेंट लेने की बात

मुंबई: कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टाररर फिल्म "फोन भूत"(Phone Bhoot) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को खूब हंसा रहा है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

फिल्म के ट्रेलर को मुंबई में एक इवेंट आयोजित कर लॉन्च किया गया, जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही और मीडिया से बातचीत भी की. इस दौरान एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी फिल्म को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

मीडिया इंटरैक्शन के दौरान जब सिद्धांत से पूछा गया कि इस साल के शुरुआत में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे जैसी हिरोइन के साथ काम करने के बाद अब इंडस्ट्री की एक और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना के साथ काम कर रहें हैं तो एक्सपीरियंस कैसा रहा. इसका जवाब देते हुए सिद्धांत कहते हैं, "मुझे लग रहा है कि मुझे रिटायरमेंट ही ले लेना चाहिए. मेरा सौभाग्य है कि जो इस सदी की सबसे कमाल की अदाकारा है, उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मुझे मौका मिला, और ये सपना हर लड़के का होता है, तो मैं बहुत खुश हूं और मुझसे ज्यादा तो मेरे दोस्त प्राउड फील करते हैं."

गहराईयां के बाद भूत पुलिस जैसी फिल्म में काम करने को लेकर सिद्धांत ने कहा, "ये कांसियस एफर्ट है, एक तरह का काम करते-करते मैं बोर हो जाता हूं, अगर एक तरह का काम करना ही होता तो मैं सीए कर रहा होता, इसलिए मैं चाहता हूं कि कुछ अलग चीजें एक्सप्लोर करूँ. इसलिए गहराईयां के बाद ये कॉमेडी फिल्म की और जहाँ तक मुझे लगता है कि दर्शकों ने मुझे इस रूप में अभी तक देखा भी नहीं होगा, तो ये कांसियस एफर्ट ही है कि कुछ अलग-अलग करते रहना है."