अगले साल शादी करेंगे Siddharth और Kiara, गेस्ट लिस्ट हुई तैयार

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पिछले कुछ समय से अपनी शादी की चर्चा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों ने अभी कुछ कंफर्म नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में यही कहा जा रहा है कि अगले साल तक वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ (Siddharth) और कियारा (Kiara) ने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. जिसके मुताबिक कई सारे सितारे इन दोनों की शादी में शामिल होने वाले हैं. इस लिस्ट में करण जौहर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी, रकुलप्रीत सिंह जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. करण जौहर और अश्विनी यार्डी इन दोनों सितारों के काफी करीबी माने जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ  और कियारा की शादी की तारीख तय नहीं की गई है लेकिन वेन्यू डिसाइड कर दिया गया है. चंडीगढ़ का ओबेरॉय सुखविलास उन जगहों में शामिल है. हालांकि, इस बारे में अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास RC15 भी है. वहीं सिद्धार्थ (Siddharth) योद्धा और मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं