क्या बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे सिद्धार्थ और कियारा ?

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी(Sidharth and Kiara Advani) के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगा. जैसे कि अब यह साफ हो ही गया है कि सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे को डेट रहें हैं, ऐसे में अब इनकी शादी की खबरें भी सामने आने लगीं हैं.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गलियारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरों ने जोर पकड़ ली है. पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

फैंस तो कबसे इस गुड न्यूज़ का इंतजार कर रहे थे, और अब जाकर लगता है कि फैंस की यह इच्छा बहुत जल्द पूरी होने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों साल 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं, खबरें तो यह भी हैं कि दोनों दिल्ली में सात फेरे लेंगे, जो कि काफी प्राइवेट होगी.

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा की शादी अगले साल अप्रैल महीने में हो सकती है. जब से इनकी शादी की खबर सामने आई है, दोनों के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ कियारा का नाम ट्रेंड करने लगा है. हालांकि अभी तक सिद्ध और कियारा की ओर ने शादी को लेकर कोई ऑफीशियल जानकारी नहीं दी गई है.

फिलहाल इनकी लवस्टोरी की बात करें तो इसकी शुरुआत फिल्म "शेरशाह" के सेट पर हुई थी. दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक-दूजे को अपना दिल दे बैठे थे और फिर उसके बाद इन्हें एक साथ डिनर डेट और इवेंट पर भी स्पॉट किया जाता है, यहां तक की दोनों वेकेशन पर भी एकसाथ जाते हैं. वहीं फैंस एकसाथ इन्हें देख जमकर प्यार लुटाते हैं.