मुंबई सीढ़ियों से गिरे सिंगर Jubin Nautiyal, लगी गंभीर चोट

सीढ़ियों से गिरे सिंगर Jubin Nautiyal, लगी गंभीर चोट

सीढ़ियों से गिरे सिंगर Jubin Nautiyal, लगी गंभीर चोट

मुंबई : बीते दिनों कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुए फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) अपने घर में सीढ़ियों से फिसल कर गिर गए. इस हादसे में उन्हें गंभीर चोट लगी है. सिंगर की कोहनी टूट गई है, इसके साथ सिर और पसली में भी चोट आई है. 

हादसे के बाद जुबिन (Jubin) को अस्पताल में भर्ती किया गया जहां हाथ का ऑपरेशन होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक सीढ़ियों से उतरते समय वह हादसे का शिकार हुए जिसके बाद उन्हें ताबड़तोड़ अस्पताल ले जाया गया. डिस्चार्ज किए जाने के बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है जिसके चलते वह अपने होमटाउन चले गए हैं.

हाल ही में सिंगर योहानी के साथ गाया गया उनका गाना तू सामने आए रिलीज किया गया है. इस गाने की लॉन्चिंग पर दोनों सितारों को एक साथ देखा गया था. इसके बाद जुबिन (Jubin) हादसे का शिकार हो गए. अपने बेहतरीन गानों के दम पर सिंगर ने लाखों युवाओं के दिलों पर अपना राज जमाया है. इन दिनों एक के बाद एक उनके कई गाने सामने आए हैं.

बीते दिनों जुबिन (Jubin) उस समय चर्चा में आ गए थे जब ट्विटर पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी थी. सारा विवाद उनके एक यूएस कॉन्सर्ट को लेकर शुरू किया गया था. जिसके ऑर्गेनाइजर का खालिस्तान से संबंध बताते हुए उसे वांटेड क्रिमिनल बताया गया था. हालांकि, बाद में ये जानकारी सामने आई थी कि यह कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिया गया है और जुबिन ने भी कहा था कि मैं कॉन्सर्ट कराने वालों को जानता भी नहीं हूं और हम यह शो कैंसिल कर चुके हैं. जितनी भी बातें मेरे बारे में चल रही है उस वजह से मेरी मां डिप्रेशन में चली गई है और मेरे पास फिलहाल कहने को कुछ भी नहीं है.

और पढ़ें