Sirohi News: PM मोदी के आबूरोड़ आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर, कई पदाधिकारी रहे मौजूद

आबूरोड़(सिरोही): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 30 सितम्बर को आबूरोड़ आगमन को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया (BJP Dr Satish Poonia) आबूरोड़ पहुंचे. जहां भाजपा जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुनिया का भव्य स्वागत किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया की अध्यक्षता में साई बाबा मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आबूरोड़ आगमन पर बैठक रखी गई. 

बैठक में प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आबूरोड के लिए हर्ष की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार आबूरोड क्षेत्र में आगमन हो रहा है. उन्होंने बताया कि अंबाजी से नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग द्वारा आबूरोड के मानपुर स्थित हवाई पट्टी पहुंचेंगे. जिसको लेकर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को आबूरोड को दुल्हन की तरह सजाने और डेकोरेशन की जवाबदारी सौंपी. 

साथ ही अधिक से अधिक संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं को लाने की जिम्मेदारी दी है. प्रदेशाध्यक्ष पुनिया ने कहा कि भाजपा के सभी मोर्चो द्वारा सड़क मार्ग पर स्वागत किया जाए. उन्होंने कहा कि सिरोही जिले में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 सितंबर को आबूरोड आगमन को लेकर भाजपा प्रदेशध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने जिला कलेक्टर डॉ भंवरलाल और पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता से चर्चा की और हवाई पट्टी का जायजा लिया. 

अन्य व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण:

साथ ही अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री एवम संभाग प्रभारी भजनलाल शर्मा, जिला संगठन प्रभारी मदन राठौड़, जिला प्रमुख अर्जुन राम पुरोहित, विधायक समाराम गरासिया, जगसीराम कोली, पूर्व जिला अध्यक्ष लुंबाराम चौधरी भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे.