असम में छह नाबालिगों पर 13 साल की लड़की से दुष्कर्म का आरोप

करीमगंज: असम के करीमगंज जिले में छह नाबालिग लड़कों ने कथित तौर पर 13 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों की उम्र 13 से 15 साल के बीच है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पार्थ प्रतिम दास ने बताया कि घटना जिले के रामकृष्ण नगर इलाके में एक नवंबर को घटी. उन्होंने कहा कि लड़की के माता-पिता की शिकायत के अनुसार वह जब घर में अकेली थी तभी घटना को अंजाम दिया गया. लड़के जबरदस्ती घर में घुस आये और बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने अपने फोन पर इस वारदात के वीडियो भी बनाये और लड़की के साथ मारपीट भी की. दास के अनुसार शुरू में लड़की सदमे में और डरी हुई थी और उसने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया. बाद में उसने अपने माता-पिता को बताया जिन्होंने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं तथा यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण, 2012 (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एएसपी ने कहा कि हमने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी उम्र 13 साल से 15 साल के बीच है. मोबाइल पर उनके बनाये वीडियो भी जब्त कर लिये गये हैं. उन्होंने कहा कि रक्त के नमूने और अन्य साक्ष्य एकत्र किये गये हैं और जांच के लिए फोरेंसिक प्रयोगशाला में भेजे गये हैं. दास ने कहा, ‘‘लड़कों को किशोर सुधार गृह भेजा गया है. आगे जांच जारी है. सोर्स- भाषा