VIDEO: भीलवाड़ा में बेखौफ बदमाश,पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग, दो पुलिस के जवान शहीद

VIDEO: भीलवाड़ा में बेखौफ बदमाश,पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग, दो पुलिस के जवान शहीद

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की कोटडी और रायला थाना क्षैत्र में नाकेबन्‍दी कर रहे पुलिसकर्मियों पर की गई फायरिंग से दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. पुलिस ने भीलवाड़ा जिले समेत अजमेर,राजसमन्‍द,उदयपुर,चित्‍तौडगढ और पाली जिलों नाकेबन्‍दी लगाकर तस्‍करों की तलाश कर रही है. वहीं अजमेर रेंज आईजी भी भीलवाड़ा पहुंचकर हालत का जायजा ले रहे है.

पुलिस की गाडी पर की तस्करों ने फायरिंग:
भीलवाडा जिले की कोटडी थाने के मंशा ग्राम में पुलिस ने नाकेबन्‍दी लगा रखी थी. इस दौरान दो पिकअप और दो स्‍कॉर्पियों में सवार तस्‍करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके कारण ककरोलियां घाटी के पास चौरडी ग्राम निवासी औंकार रेबारी की मौत हो गई. तस्‍करों ने रायला थाना पुलिस की गाडी पर भी पीछा करने के दौरान फायरिंग की. जिसके कारण सिपाही पवन चौधरी की मौत हो गई.

जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे तस्कर:
अजमेर रेंज आईजी एस.सिंगथिर ने कहा कि कोटडी थाना पुलिस को सूचना थी कि मादक‍ पदार्थ तस्करी करके कुछ गाडियां मंशा रोड पर आ रही है, जिस पर वहां नाकेबन्‍दी लगाई थी. इस दौरान एक साथ ही आई 4 गाडियों में से तस्‍करों ने अचानक फायरिंग कर दी. इसके बाद यह तस्‍कर वहां से भाग निकले. जिसकी सूचना पर रायला थाना पुलिस की गाडी ने कच्‍चे रास्‍तों पर इनकी तलाश शुरू की तो अंधेरे में इन लोगों ने पुलिस की गाडी पर भी फायरिंग कर दी. इस घटना में इन दोनों दो सिपाहियों की मौत हो गई है. पुलिस ने चारों तरफ नाकेबन्‍दी लगा रखी है और जल्‍द ही हम तस्‍करों को पकड लेंगे.

...फर्स्ट इंडिया के लिए नवीन जोशी की रिपोर्ट 

और पढ़ें