Uttar Pradesh: संपत्ति विवाद में बेटे ने पत्नि के साथ 80 साल के पिता की हत्या की

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गोला थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद को लेकर 80 साल के एक बुजुर्ग को उसके बेटे, बहू और पोते ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि गोला थाना क्षेत्र के धौशर डेहरीबार गांव में राजेंद्र यादव (80) नामक बुजुर्ग अपनी पुश्तैनी संपत्ति को बेचना चाहता था, जबकि उसका बेटा लालमन और परिवार के अन्य सदस्य इसके खिलाफ थे. दोनों पक्षों के बीच इस बात को लेकर अक्सर विवाद होता था. सूत्रों के मुताबिक, राजेंद्र ने बुधवार को अपनी संपत्ति बेचने की बात फिर से कही, जिसे लेकर उसके बेटे लालमन ने एक बार फिर विरोध जताया. उन्होंने बताया कि कहासुनी के बीच लालमन, उसकी पत्नी विमला देवी और बेटे मुन्ना यादव ने राजेंद्र पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर भाग गए.

सूत्रों के अनुसार, राजेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. लालमन और बाकी दो अभियुक्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है. सोर्स- भाषा